Advertisement
Advertisement

स्मृति मंधाना का पहला विकेट कैसे ख़ास था- दुनिया की कुछ ख़ास 'गलत पैर' गेंदबाज की अजीब बिरादरी में से एक हैं  

दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 3 वनडे इंटरनेशनल की सीरीज में भारत की 3-0 से जीत में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana Wicket) की शानदार बल्लेबाजी की जितनी चर्चा हुई (343 रन), लगभग उतनी ही सीरीज में उन के प्रोफाइल में जुड़े

Advertisement
Charanpal Singh Sobti
By Charanpal Singh Sobti June 25, 2024 • 21:01 PM
स्मृति मंधाना का पहला विकेट कैसे ख़ास था- दुनिया की कुछ ख़ास 'गलत पैर' गेंदबाज की अजीब बिरादरी में से
स्मृति मंधाना का पहला विकेट कैसे ख़ास था- दुनिया की कुछ ख़ास 'गलत पैर' गेंदबाज की अजीब बिरादरी में से (Image Source: BCCI)

दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 3 वनडे इंटरनेशनल की सीरीज में भारत की 3-0 से जीत में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana Wicket) की शानदार बल्लेबाजी की जितनी चर्चा हुई (343 रन), लगभग उतनी ही सीरीज में उन के प्रोफाइल में जुड़े एक नए पेज की- गेंदबाजी। दूसरे वनडे में, यानि कि इंटरनेशनल डेब्यू से 10 साल से भी ज्यादा के बाद और अपने 223वें इंटरनेशनल में, पहली बार गेंदबाजी की- 2 ओवर जिसमें विकेट भी लिया। क्या आपने उन की गेंदबाजी की एक खासियत को देखा- भारत की ये नंबर 18 खिलाड़ी 'गलत पैर (रॉंग फुट- Wrong Foot) से इनस्विंग' करती है। और भी मजेदार बात ये कि उनके फेवरिट क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक और समानता निकल आई- न सिर्फ दोनों का जर्सी नंबर 18 है, विराट भी 'गलत पैर' से गेंदबाजी करते हैं।  

Trending


Advertisement

Read More

Advertisement